Wednesday 8 February 2017

अखिलेश का मायावती पर निशाना, कहा- बुआ ने बीजेपी से कई बार समझौता किया

यूपी सीएम अखिलेश यादव आज कई रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में बिजनौर के कीरतपुर में रैली को संबोधित करते हुए मायावती पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बुआ ने बीजेपी से कई बार समझौता किया है।अखिलेश यादव ने सपा सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि गांव में 16 और 18 घंटे बिजली पहुंचाई जा रही है। अगली बार सरकार बनने पर 24 घंटे बिजली पहुंचाई जाएगी।
अखिलेश ने आगे कहा कि पुलिस भर्ती को आसान बनाने का काम किया है। गरीब महिलाओं को पेंशन दी गई है। और ये सीधे खाते में पहुंचाई जा रही है। सरकार बनने पर महिलाओं से बसों में आधा किराया लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हाथी वाली सरकार (बसपा) कह रही है अब हाथी नहीं लगाएंगे, काम करेंगे। हम कई सालों से देख रहे हैं जो हाथी खड़े हैं, वो बैठे नहीं और जो बैठे हैं, वो खड़े नहीं हुए। पूरा पैसा पत्थरों पर लगा दिया। यूपी सीएम ने कहा कि 108,102 एंबुलेंस सेवा घर-घर तक पहुंच रही है। इससे सभी को मदद मिल रही है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को समझ नहीं आ रहा है कि किधर जाएं। वो कहते हैं कि आंधी चल रही है, लेकिन हमने तो हवा भी नहीं देखी उनकी कहीं पर। हम यहां शानदार मेडिकल कॉलेज बनाना चाहते हैं। कई जगह पहले ही मेडिकल कॉलेज बनाए जा चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

जीवन के मकान में रहे अच्छाइयों का प्रवास : आचार्य महाश्रमण

कडूर और बिरूर में अहिंसा यात्रा का भव्य स्वागत  कडूर, कर्नाटक-  सद्भावना नैतिकता और नशामुक्ति इन तीनों आयामों से जन-जीवन का कल्याण कर...